बॉलीवुड के इन टॉप 3 एक्टर्स ने किया है रीमेक से डेब्यू

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत रीमेक से की है चाहे ये हॉलीवुड फिल्म का रीमेक हो या बॉलीवुड का। आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने रीमेक से किया है डेब्यू -

Tiger Shroff

टाइगर श्रॉफ की फैमिली में बॉलीवुड के काफी चहिते सितारों में से एक है उन्होंने बॉलीवुड में बागी, बागी2 जैसी कई सफल फिल्में दी है उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से की थी यह फिल्म 2008 में आई साउथ के मशहूर सितारे अल्लू अर्जुन की फिल्म 'परुगु' का रीमेक थी।

Tusshar Kapoor

तुषार कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार जीतेन्द्र के बेटे है लेकिन इनका करियर अपने पिता के तुलना में सफल नहीं रहा है इन्होने 2001 में आई फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 'मुझे कुछ कहना है' फिल्म 1998 में आई तेलुगू फिल्म 'थोली प्रेमा' का रीमेक है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

R. Madhvan

एक्टर आर माधवन का बॉलीवुड करियर भी कुछ खास साबित नहीं हुआ है इन्होने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी ये इतना नाम नहीं कमा पाए है इन्होने अपने करियर की शुरुआत 2001 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से शुरू की थी यह फिल्म तमिल फिल्म 'मिन्नले' का रीमेक था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन लोग इसे आज भी देखना पसंद करते है।

No comments

Powered by Blogger.