ये है बॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेस जो लगती है जीन्स में सबसे सुन्दर

हॉलीवुड की तरह बॉलीवुड भी फैशन के मामले में काफी आगे है बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस अपने अनोखे फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती है बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जो जीन्स में काफी अच्छी दिखती है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन टॉप 5 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो जीन्स में काफी अच्छी दिखती है -

1. Katrina Kaif
कटरीना कैफ बॉलीवुड की काफी चहती अभिनेत्रियों में से एक है वे कई सालो से अपने क्यूट और खूबसूरत अदाओ से लोगो का दिल जीतती आ रही है वैसे तो ये हर स्टाइल और लुक में अच्छी लगती है लेकिन लोग इन्हे जीन्स में देखना काफी पसंद करते है।

2. Shruti Haasan
साउथ सिनेमा के सबसे बड़े हस्ती कमल हासन की बेटी श्रुति हासन काफी अच्छी एक्ट्रेस है। वैसे तो इन्होने जयादार साउथ फिल्मो में ही काम किया है लेकिन इन्हे बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म वेलकम बैक में इन्हे जीन्स में काफी देखा गया था और वो इस लुक में काफी प्रिटी लगी थी।

3. Bipasha Basu
बिपाशा बासु को बॉलीवुड की ब्लैक ब्यूटी के नाम से जाना जाता है इन्होने अपने ब्लॉक काम्प्लेक्स के बावजूद अपने बेहतरीन अभिनय से लोगो के दिलो में जगह बनाई है इन्होने कई फिल्मो में जीन्स पहना है और वो इस लुक में काफी सुन्दर लगी है इसलिए इन्हे बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है जो जीन्स में काफी अच्छी लगती है।

4. Malika Arora
मलाइका अरोरा बॉलीवुड की सबसे चर्चित आइटम गर्ल मानी जाती है वो बॉलीवुड में अपने बेहतरीन डांस और फिटनेस के लिए जानी जाती है इन्हे अक्सर अवार्ड्स शो में बेहतरीन लुक में देखा गया है लेकिन ये जीन्स में काफी खूबसूरत और हॉट लगती है।

5. Priyanka Chopra
प्रियंका चोपड़ा वैसे तो आजकल बॉलीवुड में काफी काम दिखाई देती है लेकिन इनका फैशन स्टाइल हमेसा ही सुर्खियों में बना रहता है इन्हे कई हिंदी फिल्मो में बड़े कैज़ुअल लुक में देखा गया है और उनका यह लुक लोगो को हमेसा उनके तरफ अट्रैक्ट करता है ये भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो जीन्स में काफी अच्छी लगती है।

No comments

Powered by Blogger.