बॉलीवुड के ये टॉप 4 अभिनेता सिर्फ फिल्मो में आवाज देकर कमाते है करोड़ो रुपए


शाहरुख खान
शाहरुख खान बॉलीवुड में किंग खान के नाम से जाने जाते है। ये एक्टिंग के साथ साथ हॉलीवुड फिल्मो में अपनी आवाज देकर भी काफी ज्यादा कमाते है 2019 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग में शाहरुख खान ने मुफसा को अपनी आवाज दी है। शाहरुख खान को इस काम के लिए 12 करोड़ की तगड़ी रकम दी गई थी।





वरुण धवन
वरुण धवन आज के टाइम में बॉक्स ऑफिस पर सबसे हिट अभिनेता माने जाते है उनकी अभी तक कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। वरुण धवन हॉलीवुड फिल्मों में आवाज देकर करोड़ों रुपए कमाते हैं। उन्होंने 2016 में आई फिल्म कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर क्रिस इवांस को अपनी आवाज दी थी । इस काम के लिए उन्हें 2 करोड़ दिए गए थे।





अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार भी कई फिल्मो में अपनी आवाज दे चुके है 2011 में आई हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ट्रांसफाॅर्मर्स: डार्क ऑफ द मून में ऑप्टिमस प्राइम को अक्षय कुमार ने अपनी आवाज दी थी । उन्हें इस काम के लिए 2 करोड़ दिए गए थे।





टाइगर श्रॉफ
टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के जाने मने एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे है। वे एक काफी अच्छे अभिनेता भी है और वो एक्टिंग के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मो में कई बार अपनी आवाज भी दे चुके है उन्होंने 2017 में रिलीज हुई फिल्म स्पाइडर मैन: होमकमिंग में पीटर पार्कर को अपनी आवाज दी थी।इस फिल्म में अपनी वौइस् के लिए इन्हे 1 करोड़ रुपए दिए गए थे।


No comments

Powered by Blogger.